नमस्कार दोस्तों,

जैसे की आपको मालूम होगा कि देशभर में 2020 में कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ है। कई लोगों के व्यवसाय बंद पढ़े है। देश की आर्थिक हालत भी ठीक नहीं है। तो आने वाले दिनों में लोगों को बहुत कठनाइयों का सामना करना पड़ेगा।

इस महामारी में हमें देश के अर्थतंत्र की भलाई के लिए एकजुट होकर "स्वदेशी बिजनेस आईडिया" अपनाना होगा। देश के अंदर बनी चीजें हमारे लिए कितनी फायदेमंद है, यह बात बताने की तो किसी को आवश्यकता नही है। यही बात जब हमारे देश के प्रधानमंत्री श्री मोदीजी ने अपने पांचवे संबोधन के दौरान कहा कि हमें "आत्मनिर्भर" बनते हुए अपने देश की ही चीजों को अर्थात स्वदेशी वस्तुओं का ही अधिक से अधिक इस्तेमाल करना है। इस महामारी के चलते हमें विश्वास है की आप भी जान गए होंगे की स्वदेशी बिज़नेस को बढ़ावा देना चाहिए।

हम, Team ALOK SUIT अपने पुरे मन से "MAKE IN INDIA" की बात को प्रोत्साहन देते है। आपकी अपनी स्वदेशी क्लोथिंग ब्रांड "ALOK SUIT", आशा करता है की आप सभी सारी स्वदेशी चीज़ो का उपयोग करे और स्वदेसी बिज़नेस को प्रोत्साहित करे।

आइए, हम सब एकजुट होकर अपने देश के सभी स्वदेशी बिज़नेस को प्रोत्साहित करे और देश के आर्थिक अर्थतंत्र के लाभ का हिस्सा बने।

धन्यवाद,
Team ALOK SUIT
Vocal for Local